जानिए क्यों मोटी महिलाओं के साथ जिंदगी जीने वाले लड़के रहते हैं खुश

वैसे आमतौर पर इंसान की खूबसूरती का आंकलन उसकी सूरत से किया जाता है जो कि बिलकुल गलत है। बल्कि इंसान की खूबसूरती का आंकलन उसकी सीरत से किया जाना चाहिए लेकिन फिर भी इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि लुक्स भी मायने रखते हैं। लडक़ा हो या लडक़ी, जब भी अपने पार्टनर के बारे में सोचते हैं, अपने लिए परफेक्ट मैच ढूंढते हैं तो इसका एक बहुत जरूरी फैक्टर लुक्स भी होता है।

 

आमतौर पर लड़कियां सोचती हैं कि लड़कों को लंबी व दुबली पतली लड़कियां ज्यादा पसंद आती हैं और वह उन्हें जीवनसाथी बनाने की सोचते हैं। लेकिन ऐसा सोचने वाली लड़कियों को यह खबर पढ़कर शायद धक्का लगेगा। जी हां, दरअसल हाल ही में हुए एक शोध में यह बात सामने आई है कि वजनी लड़कियों के साथ शादी या प्रेम में पड़े लड़के ज्यादा खुश रहते हैं। नेशनल ऑटोनॉमस यूनिवर्सिटी ऑफ मैक्सिको में हुए शोध के अनुसार कर्वी, प्लस साइज महिलाओं के जीवनसाथी दुबली महिलाओं के साथियों से 10 गुना ज्यादा खुश रहते हैं। मोटी महिलाएं अपने साथी पर जिम जाने और फिट रहने का दबाव नहीं डालती हैं।

 

व खुद भी वजन कम करने की कोशिश नहीं करती हैं और साथ खाना पसंद करती हैं। मोटी महिलाओं के प्रेम में पड़े पुरुष ज्यादा मुस्कुराते हैं और जीवन के लिए उनका रवैया ज्यादा सकारात्मक होता है। वे ज्यादा खुशदिल होती हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर ज्यादा बेहतर होता है। ऐसी महिलाओं के सामने खुलकर बोलना, खुद को व्यक्त करना ज्यादा आसान होता है। कर्वी महिलाएं छोटे-छोटे तोहफों पर खुश हो जाती हैं। जो जोड़े साथ मिलकर हंसते हैं, उनकी जिंदगी बेहतर होती है और रिश्ता टिकाऊ होता है।

boy and girlCouple happyLifestyleLove Relationshipmen marry with fat women