इटली लीग : रोमा ने मौजूदा चैंपियन जुवेंतस को 2-0 से मात दी

रोम। एएस रोमा ने यहां इटली लीग के 36वें दौर के मैच में मौजूदा चैंपियन जुवेंतस को 2-0 से मात देकर अगले सीजन यूरोपीय चैम्पियंस लीग में खेलने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा। जुवेंतस की टीम पहले ही इस सीजन लीग का खिताब अपने नाम कर चुकी है। बीबीसी के अनुसार इस जीत के बाद रोमा की टीम 62 अंकों के साथ तालिका में छठे स्थान पर काबिज है।

 

शीर्ष पर मौजूद जुवेंतस के 89 अंक हैं। मैच का पहला हाफ गोलरहित रहा। जुवेंतस ने अधिक समय तक गेंद को अपने नियंत्रण में रखा और मेजबान टीम को परेशान किया। जुवेंतस हालांकि, तमाम प्रयासों के बावजूद गोल नहीं कर पाई। दूसरे हाफ की शुरुआत भी मेहमान टीम के लिए बेहतरीन रही।

 

स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार गेंद को गोल में डालने में भी कामयाब रहे, लेकिन रैफरी ने उसे ऑफ साइड करार दिया। मैच के 79वें मिनट में रोमा को मौका मिला और एलेसांड्रो फ्लोरेंजी ने गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी। जुवेंतस ने वापसी का प्रयास किया, लेकिन इंजरी टाइम (92वें मिनट) में स्ट्राइकर एडन जेको के गोल से रोमा की जीत सुनिश्चित हो गई।

andrew robertsonas romachampions leaguecristiano ronaldoitaly leaguejuventusliverpoolmanchester citysports news in hindi