Rajasthan Update
Best News For rajasthan

मैं दबाव महसूस नहीं करता: शिखर धवन

भारती क्रिकेट टीम के खब्बू ओपनर शिखर धवन ने बड़े टूर्नामेंटों में हमेंशा अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्हें यकीन है कि 2013 और 2017 चैम्पियंस ट्राफी के बाद वह विश्व कप में इस सफलता को दोहरा सकेंगे। धवन ने कहा है कि लोग आईसीसी टूर्नामेंटों में मुझे मेरे रिकार्ड के बारे में बताते हैं लेकिन मेरा इरादा हमेशा समान रहता है….

नई दिल्ली। भारती क्रिकेट टीम के खब्बू ओपनर शिखर धवन ने बड़े टूर्नामेंटों में हमेंशा अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्हें यकीन है कि 2013 और 2017 चैम्पियंस ट्राफी के बाद वह विश्व कप में इस सफलता को दोहरा सकेंगे। धवन ने कहा है कि लोग आईसीसी टूर्नामेंटों में मुझे मेरे रिकार्ड के बारे में बताते हैं लेकिन मेरा इरादा हमेशा समान रहता है।

 

ऐसा नहीं है कि प्रयासों में कोई कमी रहती है। फोकस हमेशा प्रक्रिया पर रहता है। मुझे यकीन है कि एक बार फिर आईसीसी टूर्नामेंट में अच्छा खेलूंगा। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिये 521 रन बनाने वाले शिखर ने कहा कि विश्व कप को लेकर उन पर कोई दबाव नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं इस तरह का बंदा ही नहीं हूं कि दबाव महसूस करूं। मैं अविचलित रहता हूं। आलोचक अपना काम कर रहे हैं। मैं पांच दस मैचों में अच्छा नहीं खेल सका तो इसका यह मतलब नहीं है कि सब कुछ खत्म हो गया।

 

मुझे पता है कि मैं क्या कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि मैं ना तो अखबार पढता हूं और ना ही टीवी देखता हूं। इसलिये आलोचना का असर ही नहीं होता। मैं सोशल मीडिया से दूर हूं। ट्विटर और फेसबुक पर हूं लेकिन इस्तेमाल कम ही करता हूं।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More